Wednesday, July 21, 2010


वन्दे मातरम !!
आपको सूचित करते हुए अत्यंत हर्ष हो रहा है की आप समस्त देशभक्तों एवं देश के समर्पित जागरूक नागरिकों के सहयोग से देश की जनता को एकता और "भारतीयता" के सूत्र में पिरोने के उद्देश्य से "अभियान भारतीय" की शुरुआत 15 अगस्त 2010 "स्वतंत्रता दिवस " के पावन अवसर से की जाएगी !!
पुनः आप सभी से अपील, की अब हम जाती, धर्म, भाषा के भेदभाव को त्यागकर एक हो जाएँ और भारत को विश्वगुरु के पुरातन स्वरूप में पुनः प्रतिष्ठित करें.......
मै यहाँ उल्लेख करना चाहता हूँ अपने उन आत्मीय जनों का जिनसे मुझे यह प्रेरणा मिली और जिनके मार्गदर्शन जिनके सहयोग से मै इस विचार को आपके समक्छ प्रस्तुत कर रहा हूँ :- आदरणीय एस. एम्. हबीब साहब, भाई युवराज शर्मा, आदरणीय गोपाला जी, भाई गीतेश जैन, भाई पलाश डोंगरे, भाई सागर तिवारी, भाई अमित दुबे, आदरणीया ममता दीदी, भाई केवल श्रीवास, भाई अभिषेक कसार, भाई नागेश राउत, भाई अमित शर्मा सहित जिनसे भी हमें प्रत्यक्छ अप्रत्याक्छ सहयोग प्राप्त हो रहा है मै उन सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ एवं भविष्य में भी सहयोग की कामना करता हूँ ..........वन्दे मातरम !!

8 comments:

  1. गौरव जी, दिली तमन्ना है कि "अभियान भारतीय" हर भारत वासी के दिलों में धड़कन की तरह बस जाए. शुभकामनाएं.

    ReplyDelete
  2. शुभ काम में साथ देने के वादे के साथ हार्दिक शुभकामनाएं

    ReplyDelete
  3. वन्दे मातरम भईया !!
    आपने इस अभियान में सहयोग के लायक मुझे समझा यह मेरा सौभाग्य है, मै आपको विश्वास दिलाता हूँ की आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूँगा !!
    आपने इसके लिए जो तिथि तय की है वह भी ऐतिहासिक है, हम उस दिन के इंतजार में हैं जब पूरा भारत सच में एक होगा और हर देश का हर नागरिक जाती धर्म के भेदभाव को भूलकर भारतीय कहलायेगा ................इस अभियान के सफलता के लिए आपको मेरी और से हार्दिक शुभकामनायें !!

    ReplyDelete
  4. समस्त देशभक्तों एवं देश के समर्पित जागरूक नागरिकों के सहयोग से देश की जनता को एकता और "भारतीयता" के सूत्र में पिरोने के उद्देश्य से "अभियान भारतीय" की शुरुआत 15 अगस्त 2010 "स्वतंत्रता दिवस " के पावन अवसर से की जाएगी !!
    prashansniy aur anukarniya. Thanks for too much impressive article. we are alwaye with you.

    ReplyDelete
  5. इस नए सुंदर से चिट्ठे के साथ आपका हिंदी ब्‍लॉग जगत में स्‍वागत है .. नियमित लेखन के लिए शुभकामनाएं !!

    ReplyDelete
  6. हिंदी ब्लाग लेखन के लिए स्वागत और बधाई
    कृपया अन्य ब्लॉगों को भी पढें और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियां देनें का कष्ट करें

    ReplyDelete
  7. हमारी और से आपको आपको हार्दिक शुभकामना

    ReplyDelete