Thursday, August 19, 2010

"अभियान भारतीय" का विमोचन

वन्दे मातरम मै आपका अपना गौरव शर्मा "भारतीय" आप सभी आत्मीय जनों का अभिनन्दन करते हुए आज आप सब के सहयोग एवं आशीर्वाद से तैयार सन्देश पुस्तिका "अभियान भारतीय" के विमोचन तथा पत्रिका के वर्तमान समस्त पन्नों कि विडिओ लेकर उपस्थित हूँ। आप सभी शुभचिंतकों एवं समस्त मित्रों से प्राप्त समर्थन मुझे इस अभियान को लेकर ओर अधिक उत्साहित करता जा रहा है। अभियान भारतीय सन्देश पुस्तिका निरंतर नए संदेशों को अपने में समाहित कर नए रूप में प्रकाशित होता रहेगा। मेरा अनुरोध है कि अपना सन्देश इस पुस्तिका हेतु किसी भी माध्यम चाहे वह टिपण्णी, स्क्रैप, फोटोस पर टिपण्णी या मेल के जरिये भेज कर इस अभियान को अपना समर्थन प्रदान करें। आप अपना सन्देश, अपना समर्थन मोबाईल नो: ०९३०१९८८८८५ पर सन्देश भेज कर भी शामिल कर सकते हैं।

6 comments:

  1. very nice clip bhaiya congretulations

    ReplyDelete
  2. nice video netaji ,we are always with youyah abhiyan safal jarur hoga

    ReplyDelete
  3. सुन्दर प्रस्तुति

    ReplyDelete
  4. badhai ho.....................abhiyan bhartiya ki jai ho !!

    ReplyDelete
  5. वन्दे मातरम मित्रों !!
    आप सभी को बड़े खेद के साथ सूचित कर रहा हूँ की मेरी यह प्रोफाइल सहित ब्लॉग पुनः दुर्भावनावश हैक कर ली गयी है | "जिसे पुनः पाने को मै प्रयासरत हूँ", निश्चित ही ऐसी हरकत इस प्रोफाइल की बढती लोकप्रियता और "अभियान भार्त्यिया" के निरंतर प्रसार को रोकने के लिए किया गया है, जो की निश्चित रूप से हमारी सफलता ही है |
    मै यह सन्देश अपने नवनिर्मित प्रोफाइल से आप सभी को प्रेषित कर रहा हूँ , मै सभी हैकर्स सहित उन तत्वों को शख्त लहजे में बता देना चाहता हूँ की आप जितने बार भी चाहें मेरी प्रोफाइल हैक करें पर मेरे विचार, मेरे आशिर्वाद्कों को, मेरे शुभचिंतकों को, मेरे मित्रों को, मेरी भावना को, मेरे देशप्रेम को, मेरे उत्साह को, "अभियान भार्त्यिया की लोकप्रियता को कदापि हैक नहीं कर सकते हैं वरन आपके इन प्रयासों से हमारी लोकप्रियता में और वृद्धि होगी |
    जब हम "अभियान भारतीय" की दूसरी सीडी को आप सभी के समक्छ प्रस्तुत करने वाले थे और ऐसे समय में इस प्रोफाइल का हैक होना थोडा कस्त्दायक तो है पर मैंने हारना नहीं सिखा है आप सभी तक मै जल्दी ही इस प्रोफाइल अथवा नवनिर्मित प्रोफाइल के साथ उपस्थित होऊंगा ऐसी आशा ही नहीं वरन विश्वास है |
    आप सभी से निवेदन है की फ़िलहाल आप मुझसे संपर्क मेरे न. 09301988885 पर तथा इस प्रोफाइल में कर सकते हैं आप सभी से मै अपील करता हूँ की आप सभी मुहे कृपया मित्रता निवेदन प्रस्तुत करें जिससे मै पुनः आप सभी के करीब आ सकूँ .......आपका अपना :- गौरव शर्मा "भारतीय" {gouravsharma.2222@gmail.com, 09301988885}

    ReplyDelete